यहां इंडियन यू19 बनाम एयूएस यू199 क्रिकेट मैच कैसे और कहाँ है I


नई दिल्लीः भारत आईसीसी अंडर -19 विश्व कप 2018 के दूसरे दिन ऑस्ट्रेलिया पर है। भारत और ऑस्ट्रेलिया दोनों ही तीन बार चैंपियन भारत हैं और ग्रुप बी में शामिल हैं। दोनों टीमें माउंट मौनगानू में अपना अभियान खुलवाएंगे। इंडियन यू 1 9 बनाम एयूएस यू 1 9 मैच स्टार स्पोर्ट्स 1 / एचडी पर लाइव किया जाएगा मैच की मुफ्त लाइव स्ट्रीमिंग हॉटस्र्ट पर उपलब्ध होगी।

दोनों टीमों के लिए, यह एक ऐसा मामला है, जिसमें से एक को दिखाया जाता है। दोनों ने पिछले 12 महीनों में उत्कृष्ट और गरीबों के बीच में थोड़ा सा मध्य मैदान रखा है। राहुल द्रविड़ के प्रशिक्षित भारतीय कोल्ट्स ने इंग्लैंड के खिलाफ दो पांच मैचों की श्रृंखला में बढ़ोतरी की, सिर्फ एक बार हारने और आठ जीतने के साथ-साथ एक गेम को बाध्य किया गया।

\लेकिन अंडर -19 एशिया कप बहुत निराशाजनक रहा क्योंकि भारतीयों ने नेपाल और बांग्लादेश को हराया और समूह के चरणों में हार गई।

ऑस्ट्रेलिया ने इसी तरह पाकिस्तान के खिलाफ 2-0 से रिवर्स के खिलाफ 4-1 श्रृंखला जीत दर्ज की थी।

दोनों टीमों ने जब उन्हें संघर्ष किया तो वे अनुपस्थित थे - ऑस्ट्रेलिया के लिए जेसन संघ और पृथ्वी शॉ और शुबुमन गिल की पसंद भारत के लिए - लेकिन वे अभी भी उन यादों को विश्व कप के सलामी बल्लेबाजों के मजबूत प्रदर्शन के साथ उन पर डाल देना चाहते हैं।

दस्तों:

भारत: पृथ्वी शॉ (कप्तान), शुबमन गिल, आर्यन जुल, अभिषेक शर्मा, अरशदीप सिंह, हार्विक देसाई, मंजोट कालरा, कमलेश नागरकोटी, पंकज यादव, रियान पराग, इशान पोरेल, हिमांशु राणा, अनुुकल रॉय, शिवम मवी, शिवा सिंह।

ऑस्ट्रेलिया: जेसन संघ (कप्तान), विल सदरलैंड, जेवियर बार्टलेट, मैक्स ब्रायंट, जैक एडवर्ड्स, जैक इवांस, जारोड फ्रीमैन, रयान हैडली, बैक्सटर होल्ट, नेथन मैकस्नी, जोनाथन मेर्लो, लॉयड पोप, जेसन रैल्स्टन, परम उप्पल, ऑस्टिन वॉ। (आईएएनएन इनपुट के साथ)
Share:

No comments:

Post a Comment